Saturday, January 31, 2015

BETET STET Shikshak Niyojan शिक्षक नियोजन SARKARI NAUKRI News शिक्षक नियोजन के तहत आवेदन लेने की तिथि आज होगी समाप्त -

BETET  STET  Shikshak Niyojan शिक्षक नियोजन  SARKARI NAUKRI News शिक्षक नियोजन के तहत आवेदन लेने की तिथि आज होगी समाप्त -


शिक्षक नियोजन

BETET  / STET / टीईटी / TET - Teacher Eligibility Test Updates / Teacher Recruitment / Shikshak Niyojan / शिक्षक नियोजन News
http://betet-bihar.blogspot.com/
http://naukri-recruitment-result.blogspot.com


state » bihar » gopalgunj
शिक्षक नियोजन के तहत आवेदन लेने की तिथि आज होगी समाप्त
By Editorial | Publish Date: Jan 30 2015 7:02PM | Updated Date: Jan 31 2015 8:34AM


गोपालगंज: शिक्षकों के नियोजन के लिए बढ़ायी गयी तिथि 31 जनवरी आज समाप्त होगी. गौरतलब है कि निर्देश के आलोक में विभिन्न शिक्षक नियोजन इकाइयों में आवेदन लेने की समय सीमा 22 दिसंबर से 21 जनवरी तक थी.

निर्देशानुसार यह 31 जनवरी तक बढ़ा दी गयी थी. इसमें वर्ग एक से पांच तक के लिए तिथि नहीं बढ़ायी गयी थी. वर्ग छह से आठ के लिए स्नातक शिक्षक, हाइ व प्लस टू स्कूलों के शिक्षकों के लिए आवेदन होने का निर्देश है.

हाइ व प्लस टू के वैसे अभ्यर्थियों को भी आवेदन करने का निर्देश है, जो सत्र 2013-14 में बीएड की पढ़ाई पूरी कर लिये हैं और टीइटी और एसटीइटी पास हैं. ऐसे अभ्यर्थियों को 31 जनवरी, 2015 तक आवेदन कर सकने का निर्देश गया है. इस सत्र का रिजल्ट आ चुका है. फिर हाल मार्क सीट नहीं आ सकी है. इसलिए अभ्यर्थियों को कुछ समय दिया गया है और वे चार फरवरी तक मार्क सीट जमा कर सकेंगे.

No comments: